सभी जगहों के लिए विकल्प मौजूद हैं और ग्राहक अपने बजट और आवश्यकता के आधार पर सीसीटीवी चुन सकते हैं। चाहे आप इनडोर कैमरा की तलाह कर रहे हैं या आउटडोर की , जोरेक्स लोरेक्स के पास बहुत उम्दा उत्पाद हैं जो सबसे अच्छा आउटपुट देते हैं । हमने कंपनी के संस्थापक से पूछा कि जोरेक्स लोरेक्स उत्पाद बाजार में दूसरे उत्पादकों से कैसे अलग है और उन्होंने विनम्रतापूर्वक कहा, “मैं दूसरों पर टिप्पणी नहीं कर सकता, वे ज़रूर अच्छा काम कर रहे हैं हैं। हमने बेहतर गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ आने के लिए कड़ी मेहनत की है और आश्वस्त करते हैं कि ग्राहकों को कोई शिकायत नहीं होगी।

सीसीटीवी कैमरे हैक होने की खबर पहले भी आ चुकी है। जोरेक्स लॉरेक्स ने यह सुनिश्चित करने के लिए विशेष ध्यान रखा है कि कैमरे सुरक्षित हों और हैकिंग से मुक्त हों। यदि आप यह नहीं समझ पा रहे हैं कि कौन सा कैमरा आपके लिए सबसे अच्छा काम करेगा, तो जोरेक्स लॉरेक्स आपके प्रश्नों को हल करने के लिए 24/7 ऑनलाइन परामर्श भी प्रदान करते हैं। यदि आप खरीद से 100% संतुष्ट नहीं हैं, तो आपको 30 दिन की मनी-बैक गारंटी भी दी जाती है।
जोरेक्स लॉरेक्स की वेबसाइट पर काफी जानकारी है जो आपके लिए सुरक्षा सिस्टम चुनना आसान बना देगी। देश भर में जोरेक्स लॉरेक्स की 350 से अधिक शाखाएं हैं और वह तेजी से विस्तार कर रहे हैं। यह तेजी से विस्तार यह दर्शाता है की ग्राहक उत्पादों से कितने संतुष्ट है।
संस्थापक का कहना है कि हर कोई ग्राहकों को भगवान होने का दावा करता है, लेकिन केवल कुछ ही लोग वास्तव में ग्राहकों की जरूरतों को समझते हैं । जोरेक्स लोरेक्स समझता है कि सुरक्षा सबसे अधिक मायने रखती है और अपने सिस्टम को मजबूत करने के लिए कड़ी मेहनत करती है। यह सुनिश्चित करता है कि ग्राहक उच्चतम सुरक्षा से लाभान्वित हो सके।
जोरेक्स लॉरेक्स तकनीकी रूप से उन्नत उत्पादों के लिए अनुसंधान में बहुत निवेश करता है और उच्चतम प्रोडक्ट्स देश को देता है।